झारखण्ड वासियों को कब मिलेगा इस बारिश वाले मौसम से निजात, जानिए

झारखंड के लोगों को बारिश से फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है. बुधवार (22 सितंबर, 2021) की सुबह से राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश हुई. राजधानी रांची में भी अच्छी बारिश हुई. मौसम केंद्र, रांची के अनुसार आगामी 28 सितंबर तक गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

बुधवार की सुबह से ही राजधारी रांची में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. लगातार बारिश होने से रांची के कई सड़कों में पानी जमा हो गया. डोरंडा के मेकॉन के समीप रोड में बारिश का पानी जमा हो जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई. सड़क पर पानी जमा होने की जानकारी मिलते ही रांची नगर निगम का टैंकर पानी निकालने में जुटा. बता दें कि मंगलवार को राजधानी रांची में करीब 8 मिलीमीटर बारिश हुई.

28 सितंबर तक नहीं मिलेगी राहत

इधर, मौसम केंद्र रांची ने आगामी 28 सितंबर तक राज्य के विभिन्न जिलों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना व्यक्त की है. 23 सितंबर को राज्य के कई स्थानों पर गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. वहीं, 24 सितंबर को राज्य के उत्तर-पश्चिम तथा दक्षिण-पूर्वी भागों में कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

25 सितंबर को राज्य के उत्तरी तथा मध्य भागों में कुछ स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है. वहीं, 26 सितंबर को राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश का पूर्वानुमान है. इसके अलावा 27 और 28 सितंबर को भी राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इस दौरान सामान्यत: बादल छाये रहेंगे. साथ ही गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.