HomeमनोरंजनTwinkle Khanna: इस शर्त पर हुई थी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना...

Twinkle Khanna: इस शर्त पर हुई थी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी, डिंपल कपाड़िया ने ‘खिलाड़ी’ को समझा था Gay

ये वाकई कमाल का इत्तेफाक है कि जिस दिन हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार कहलाने वाले राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का जन्मदिन होता है, उस ही दिन उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना का भी बर्थडे होता है। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जन्म 29 दिसंबर 1974 को हुआ था। कभी एक्टिंग की दुनिया में अपने हुस्न से सभी का दिल जीतने वालीं ट्विंकल खन्ना अब अपने शब्दों और बातों से सबकी वाहवाही लूटती हैं। ट्विंकल एक लंबे अर्से से एक्टिंग से दूरे हैं और बतौर सक्सेसफुल राइटर अपना जलवा बिखेर रही हैं। ट्विंकल खन्ना, पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉन्स्टेंट सपोर्ट भी हैं और दोनों की गिनती पावर कपल में होती है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं उस किस्से और शर्त के बारे में जब दोनों की शादी का फैसला होना था।

ट्विंकल ने रखी थी अक्षय से ये शर्त
दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अक्षय कुमार ने बताया था कि जब वे, ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो Gay (समलैंगिक) हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और ट्विंकल- अक्षय एक दूसरे के हो गए। वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में कपल ने रिवील किया था कि ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने शर्त रखी थी कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हुई तो ही वो अक्षय से शादी करेंगी। बाकी इसके बाद क्या हुआ ये तो सभी जानते हैं।

पावर कपल है ट्विंकल- अक्षय
बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल नजर आए थे। इस फिल्म के लिए ट्विंकल को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद ट्विंकल ने जान, दिल तेरा दीवाना, उफ ये मोहब्बत, बादशाह, मेला, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जोरू का गुलाम और जोड़ी नंबर वन सहित कई फिल्मों में अपना दम दिखाया। वहीं शादी के बाद ट्विंकल ने सिनेमाई दुनिया को अलविदा कह दिया। ट्विंकल की अभी तक 3 किताबें पब्लिश हो चुकी हैं। एक ओर जहां अक्षय, बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं तो वहीं ट्विंकल, राइटिंग में दम दिखा रही हैं।

अक्षय- ट्विंकल के हैं दो बच्चे
गौरतलब है कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखती हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। आरव जहां इन दिनों यूके में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं बेटी नितारा, माता-पिता के साथ रहती है। ट्विंकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, हालांकि कई बार कुछ वजहों से वो काफी ट्रोल भी हुई हैं।

 

Most Popular