HomeमनोरंजनTunisha Sharma Case: कल तक बढ़ी शीजान खान की पुलिस हिरासत, वकील...

Tunisha Sharma Case: कल तक बढ़ी शीजान खान की पुलिस हिरासत, वकील ने कहा- निर्दोष साबित होंगे

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में शीजान खान की पुलिस हिरासत कल तक बढ़ा दी गई है। शीजान को शुक्रवार को पुलिस ने वसई कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उनकी पुलिस हिरासत 31 दिसंबर तक बढ़ा दी है। कोर्ट से निकलते ही शीजान को पुलिस सीधे गाड़ी में ली गई। दूसरी तरफ उनके वकील का भी बयान आया है। शीजान के वकील का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस के पास अभिनेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। 

वकील का दावा, पुलिस के पास सबूत नहीं
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शीजान के वकील ने कहा, ‘जांच में यह साफ हो गया है कि पुलिस के पास शीजान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। तुनिषा की मां ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हमें इंतजार करना चाहिए। मुझे पूरा भरोसा है कि शीजान दोषी साबित नहीं होंगे।‘ 

तीसरी बार कोर्ट में पेश हुए शीजान
गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर (शनिवार) को खुदकुशी कर ली थी। देर रात पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार किया और अगले दिन रविवार को वसई कोर्ट में पेश किया था। उस वक्त उन्हें 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया। बाद में उनकी हिरासत को 2 दिन यानी शुक्रवार तक बढ़ा दिया गया था। आज कोर्ट में उनकी यह तीसरी पेशी थी।

शीजान पर ड्रग्स लेने के आरोप
दूसरी तरफ तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए। मुंबई में मीडिया से बात करते हुए तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने कहा, जब तक शीजान को सजा नहीं मिल जाता वह शांत नहीं बैठेंगी। उन्होंने आगे कहा, ‘तुनिषा ने एक बार उसका फोन चेक किया तो पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा था। शीजान ने उस वक्त सेट पर कमरे में उसे थप्पड़ मारा था और कहा कि तुम्हें जो करना है कर लो मेरा तुमसे कोई रिश्ता नहीं है।‘

तुनिषा की मां ने शीजान पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा तुनिषा ने बताया था कि शीजान शो के सेट पर ड्रग्स लेता था। 

Most Popular