HomeमनोरंजनTunisha Sharma: शीजान से बात के बाद तुनिषा शर्मा ने किया सुसाइड!...

Tunisha Sharma: शीजान से बात के बाद तुनिषा शर्मा ने किया सुसाइड! एक्टर की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुलासा,डिलीट किए चैट्स

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में धीरे-धीरे नई बातें सामने आ रही हैं। तुनिषा शर्मा केस में मुख्य आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) पुलिस गिरफ्त में हैं और पूछताछ जारी है। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शिजान की एक और गर्लफ्रेंड थी, जो मुंबई में ही रहती है और एक्ट्रेस है। शीजान ने गिरफ्तार होने से पहले उस सीक्रेट गर्लफ्रेंड के सभी वाट्सऐप चैट्स डिलीट कर दिए थे। इसके अलावा जिस दिन तुनिषा शर्मा  ने आत्महत्या की, उस दिन शीजान ने उस सीक्रेट गर्लफ्रेंड से करीब दो घंटे तक बात की थी।

सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुलासा!
तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद, दिवंगत एक्ट्रेस की मां के आरोप के चलते अभिनेता शीजान खान को पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसके बाद से ही पूछताछ जारी है। इस बीच इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने भी आरोपी शीजान खान की 250 से 300 पन्नों की वाट्सऐप चैट खंगाला है, लेकिन शीजान खान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को डिलीट कर दिया है। शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी टीवी सीरियल की एक्टर है और मुंबई में ही रहती है।

तुनिषा ने की थी शीजान से बात
रिपोर्ट के मुताबिक वालिव पुलिस ने लेटेस्ट अपडेट में बताया है कि तुनिषा के सुसाइड वाले दिन शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से करीब आधे से एक घंटे तक चैट की थी। पुलिस ने शीजान के फोन से 250 से 300 पेज का वॉट्सऐप चैट और रिकॉर्डिंग को रिट्रीव कर लिया है। साथ ही सभी चैट को स्कैन किया है। ये भी बताया जा रहा है कि तुनिषा ने सुसाइड से पहले शीजान से भी बात की थी। पुलिस का कहना है कि शीजान पूछताछ में सपोर्ट नहीं कर रहा है।

शीजान नहीं कर रहा है पुलिस को सपोर्ट
बता दें कि पुलिस ने शीजान के पास से तीन मोबाइल (जिन में से दो आईफोन हैं) जब्त किए हैं और छानबीन जारी है। शीजान के फोन में तुनिषा के अलावा तुनिषा की मां सहित कई अन्य लोगों संग बातचीत के चैट्स मिले हैं। पुलिस का कहना है कि शीजान से कई बार सवाल करने पर भी सही से जवाब नहीं मिल रहा है। वहीं बता दें कि कोर्ट ने शीजान की पुलिस कस्टडी अगले दो दिनों के लिए बढ़ा दी है। कोर्ट ने शीजान को दो दिन यानी 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

पांच जनवरी को होगी तेरहवीं
गौरतलब है कि तुनिषा के को- स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीजान फिलहाल, 30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में है। वसई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं। उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया। बता दें कि तुनिषा का अंतिम संस्कार हो चुका है और तुनिषा के चाचा ने कहा कि चंडीगढ़ में पांच जनवरी को तेरहवीं की रस्म होगी।

 

Most Popular