Homeझारखंडहुस्न की मल्लिका है सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका,सुरेश रैना की पत्नी...

हुस्न की मल्लिका है सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका,सुरेश रैना की पत्नी की खूबसूरत फोटो से नजर नहीं हटा आएंगे आप

सुरेश रैना क्रिकेट जगत का एक बहुत बड़ा नाम है और भले ही सुरेश रैना ने आज क्रिकेट जगत से संयास ले लिया है लेकिन उनके योगदान को भुला नहीं जा सकता. आपको बता दें कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और अक्सर उनकी सोशल मीडिया पर फोटोस वायरल होती रहती है.

प्रियंका KIET ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस से इंजीनियर हैं. उन्होंने बाद में एक आईटी पेशेवर के रूप में काम किया. Graduation की पढ़ाई करने के लिए वह नीदरलैंड चली गईं थीं, लेकिन उससे पहले उन्होंने बैंक में भी काम किया था.

भारत आने के बाद प्रियंका चौधरी अपने बचपन की दोस्त सुरेश रैना से मिलीं. उसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. सुरेश रैना ने 3 अप्रैल 2015 को दिल्ली में एक निजी शादी समारोह में प्रियंका चौधरी से शादी की.

शादी के बाद प्रियंका ने महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के मुद्दों से संबंधित कई सामाजिक कार्य और व्यावसायिक गतिविधियां की हैं. प्रियंका चौधरी ने एक बेबी केयर ब्रांड ‘माते’ लॉन्च किया और यह ‘ग्रेसिया रैना फाउंडेशन के साथ काम करता है. GRF मां और बच्चे की देखभाल करता है. इसकी हेड प्रियंका चौधरी हैं.

सुरेश रैना और प्रियंका दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे. बाद में जब प्रियंका का परिवार पंजाब शिफ्ट हो गया तब दोनों के बीच संपर्क भी टूट गया. बाद में 2008 के दौरान दोनों की एयरपोर्ट पर पांच मिनट की मुलाकात हुई. इसके बाद रैना और प्रियंका ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. आज दोनों ग्रेसिया और रियो दो बच्‍चों के मां-बाप हैं.

Most Popular