HomeमनोरंजनShark Tank India में पहुंचे KL Rahul के भाई, पेश किया क्रिकेट...

Shark Tank India में पहुंचे KL Rahul के भाई, पेश किया क्रिकेट से जुड़ा ये धांसू प्रोडक्ट!

रियलिटी टीवी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के भाई अपनी पिच देने जजों के सामने पहुंचेंगे। केएल राहुल की तरह उनके भाई भी क्रिकेट से ही जुड़े हुए हैं, लेकिन जरा अलग ढंग से। तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं केएल राहुल के यह कजिन ब्रदर और शार्क टैंक इंडिया में वह क्या प्रोडक्ट लेकर आए हैं?

बॉलिंग मशीन लेकर आए ये आन्त्रप्रेन्योर
बता दें कि अश्नीर ग्रोवर को इस बार शो में नहीं रखकर मेकर्स ने ‘शार्क टैंक इंडिया’ के फैंस को शॉक जरूर दिया लेकिन पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में चीजें काफी अलग और बेहतर की गई हैं। बात करें शो के अपकमिंग एपिसोड में केएल राहुल के भाई की एंट्री को लेकर तो वह शो में एक नॉन इलैक्टॉनिक पोर्टेबल बॉलिंग मशीन लेकर आए थे।

शार्क टैंक में आए केएल राहुल के भाई
प्रतीक पालनेत्र ने जब जजों को बताया कि वह केएल राहुल के कजिन ब्रदर हैं तो यह शार्क्स के लिए भी किसी शॉक से कम नहीं था। प्रतीक ने बताया कि वह भी अपने भाई की तरह क्रिकेट खेल चुके हैं, लेकिन जूनियर लेवल पर। प्रतीक इस शो में अपने साथी विश्वनाथ के साथ पहुंचे थे। प्रतीक ने बताया कि देश में लाखों लोग क्रिकेट खेलते हैं लेकिन उन्हें अच्छी प्रैक्टिस नहीं मिल पाती।

सभी शार्क्स से मिली प्रतीक को डील
प्रतीक के प्रोडक्ट और भविष्य में उससे होने वाले बिजनेस की संभावनाओं से वहां मौजूद सभी शार्क्स इंप्रेस हुए। अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और विनीता ने प्रतीक की डील में दिलचस्पी दिखाई। लेकिन हमें देखना होगा कि प्रतीक इनमें से किसी डील में दिलचस्पी दिखाते हैं। शो सोनी लिव और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Most Popular