Homeमनोरंजनरिया को दस साल की जेल, सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की...

रिया को दस साल की जेल, सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत के लिए उकसाया था

Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इसकी वजह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला है. अब इस मामले में नई जानकारी निकलकर सामने आई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने चार्जशीट तैयार कर ली है. इसमें रिया और उनके भाई शोविक के अलावा 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

नशे की लत के लिए उकसाने का आरोप
रिया पर उनके बॉयफ्रेंड रहे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप हैं. उन्हें नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है. आरोप साबित हुए तो रिया को 10 साल की जेल हो सकती है.

एनसीबी की चार्जशीट तैयार

  1. मंगलवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के ड्रग्स पैडलर्स के साथ संपर्क की बात सामने आई.
  2. एनसीबी की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय किया गया है.
  3. चार्जशीट में दावा किया गया है कि रिया और शोविक के ड्रग्स पैडलर्स से सीधे संपर्क थे. शोविक ड्रग्स खरीदकर सुशांत तक पहुंचाता था और इसमें अपने भाई शोविक का साथ रिया चक्रवर्ती देती थीं.
  4. रिया और शोविक के जरिए रेगुलर पैडलर्स को गांजा और चरस के ऑर्डर दिए जा रहे थे.
  5. रिया और उनके भाई के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान आए ड्रग्स मामले में करीब 33 लोगों को आरोपी ठहराया गया है.
  6. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि चार्जशीट में ये भी कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत के लिए उकसाया था.
  7. चार्जशीट में ये भी दावा किया गया है कि ड्रग्स से संबंधित जितना भी भुगतान होता था, वो सब रिया चक्रवर्ती ही सम्भालती थीं.
  8. एनसीबी का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने दीपेश सावंत, शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा से कई बार ड्रग्स की डिलीवरी ली है.
  9. रिया और अन्य लोगों के खिलाफ मार्च 2020 से दिसंबर 2020 के दौरान आपराधिक साजिशों में शामिल होने का आरोप भी लगा है.
  10. सभी 35 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ है. अगर सभी के खिलाफ आरोप साबित होते हैं तो उन्हें 10 साल तक की सजा हो सकती है.

 

 

Most Popular