Homeझारखंडबॉलीवुड की अभिनेत्री के प्यार में पागल थे रवि किशन, अभिनेत्री के...

बॉलीवुड की अभिनेत्री के प्यार में पागल थे रवि किशन, अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी बच्चों को छोड़ने के लिए हो गए थे तैयार,लेकिन प्यार में मिला धोखा

रवि किशन बीजेपी के एक बहुत बड़े नेता हैं और साथ ही साथ उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया है. रवि किशन को फैमिली मैन कहा जाता है. रवि किशन अपने परिवार के लिए और अपने सपनों के लिए कड़ी मशक्कत करते नजर आते हैं.

क्या आप रवि किशन की जिंदगी से जुड़ा वह किस्सा जानते हैं जब उन्होंने प्यार के आगे कुछ नहीं देखा. रवि किशन को यह प्यार हुआ था बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा से. उस दौरान नगमा और रवि किशन की रिलेशनशिप की खबरों के खूब चर्चे हुआ करते थे. रवि किशन ने इस बात को इंटरव्यू में कुबूला भी था कि वह एक वक्त पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के प्यार में पागल थे और वह उनके साथ रिलेशनशिप में भी थे.

जिस दौरान नगमा के साथ रवि किशन प्यार का गिटार बजा रहे थे, तो वह उस दौरान चार बच्चों के पिता थे और अपनी पत्नी को रिश्ते में धोखा दे रहे थे. नगमा से शादी की चाह में रवि किशन इतने दीवाने हो बैठे थे कि वह सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार थे. रवि किशन की माने तो पहले तो उनकी पत्नी को उनके और नगमा के रिश्ते से काफी शिकायतें थी, लेकिन आगे चलकर उन्होंने इस कड़वे सच को अपना लिया था और शिकायतों का दौर खत्म हो चुका था.

नगमा कई बार रवि किशन के घर भी आया करती थी और उनकी पत्नी और नगमा एक साथ खाना बनाया करते थे. लेकिन जब रवि किशन बिग बॉस के घर में पहुंचे तो उनका नगमा के साथ रिश्ता टूट गया. एक्टर अपनी पत्नी के पास वापस लौट आए और दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. उस रिश्ते की यादों को वहीं खत्म कर उन्होंने एक दूसरे से अलग दुनिया बसा ली.

Most Popular