HomeझारखंडRanchi news- Jharkhand News: महिला ने फंदे से झूल कर की खुदकुशी,...

Ranchi news- Jharkhand News: महिला ने फंदे से झूल कर की खुदकुशी, मां के शव पर खेलते रहे जुड़वा बच्चे… पढ़िए हैरान करने वाला मामला

रवि सिन्हा, रांचीझारखंड की राजधानी रांची के सेक्टर 6 थाना क्षेत्र में जुड़वा बच्चे की मां ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। घटना सेक्टर 6 थाना क्षेत्र के 6-B आवास संख्या 1018 की है। 31 वर्षीय पुनीत देवी अपने रेलवे एम्प्लॉई पति और साथ के साथ यहां रह रही थी। महिला का पति सूरज प्रकाश बोकारो रेलवे स्टेशन में ग्रुप डी की नौकरी करते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुनिता देवी अपने पति और सास के साथ यहां रह रही थी। उसके डेढ़ साल के दो जुड़वा बच्चे हैं। जिसमें एक लड़का और एक लड़की है।बताया जा रहा कि पति रात में ड्यूटी करने बोकारो रेलवे स्टेशन गया हुआ था। आज सुबह बच्चे उठ कर अपनी मां के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान बूढ़ी सास सुबह टहलने के लिए बाहर निकल गई। जब पति रेलवे स्टेशन से लौटा तो बच्चों के रोने की आवाज सुनाई दी। अंदर से दरवाजा बंद था।

दोनों अबोध बच्चे मां के ऊपर लिपट खेलते नजर आएकिसी तरह दरवाजा को खोला गया तो कमरे में अपनी पत्नी को झूलता हुआ पाया। आनन-फानन में पड़ोसियों की सहायता से शव को उतारा गया और इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। दोनों अबोध बच्चे मां के ऊपर लिपट कर किसी अनहोनी से अनजान खेलते नजर आ रहे थे। जब मां उन्हें कोई जवाब नहीं देती दिखी तो बच्चे रोने लगे। इस तस्वीर को देखकर सभी की आंख में आंसू छलक आए। पति और सास का रो-रो कर बुरा हाल है।

पहली नजर में मामला आत्महत्या का: एसआई विक्रांत मुंडामौके पर पहुंचे सेक्टर 6 थाना के एसआई विक्रांत मुंडा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या कर लग रहा है। मृतक के पति ड्यूटी करने रेलवे स्टेशन गए हुए थे। मृतका के परिजनों का आने का इंतजार है। उसके बाद मामले की जांच होने के बाद ही पूरी घटना की बात सामने आ सकती है।

Most Popular