HomeझारखंडRanchi news- Jharkhand News: ईंट भट्ठा पर आए हथियारबंद बदमाश, मालिक का...

Ranchi news- Jharkhand News: ईंट भट्ठा पर आए हथियारबंद बदमाश, मालिक का पूछा फोन नंबर, नहीं पता होने पर मजदूर को मार दी गोली

अमरेंद्र कुमार ज्ञानी, चाईबासापश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर प्रखंड के केरा गांव में बाबू ईंट भट्ठा के एक मजदूर को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे बंदगांव प्रखंड के भालू पानी गांव निवासी बोयो नामक एक 40 वर्षीय मजदूर को गोली मार दी।

मालिक का नंबर नहीं बताया तो एक मजदूर को मार दी गोलीउसके साथ रहने वाले मजदूर कृष्णा केराई ने बताया कि दो हथियारबंद अपराधी ईंट भट्ठा में घुस आये और हथियार की नोक पर मजदूरों से मालिक का नंबर पूछा। मजदूरों ने मालिक का नंबर नहीं बताया तो अपराधियों ने एक मजदूर बोयो के सीना में गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों अपराधी घटनास्थल से हथियार लहराते हुए भाग निकले।

पैदल की ईंट-भट्टा पर आए थे बदमाशमजदूरों के मुताबिक, दोनों अपराधी हथियार लेकर पैदल ही ईंट भट्ठा के अंदर घुसे थे। घटना के बाद घायल मजदूर को इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

Most Popular