होमझारखंडPalamu में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा टूटा, BJP ने की जांच...

Palamu में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा टूटा, BJP ने की जांच कराने की मांग

झारखंड के पलामू जिले में अमानत नदी पर बन रहा पूल का एक हिस्सा टूट गया है. जिस वजह से क्षेत्र में लोगों के बीच काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. इसके अलावा लोग पुल निर्माण में भ्रष्टाचारको लेकर सवाल उठा रहे हैं. पाकी थाना क्षेत्र के ढुप छतरपुर गांव मे अमानत नदी पर 8 करोड़ 33 लाख की लागत से ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल द्वारा पुल का निर्माण हो रहा है.

इस दौरान क्षतिग्रस्त पुल का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी विधायक डॉ शशि भूषण मेहता ने पूल के टूटे हुए हिस्सा का औचक निरीक्षण कर पूल निर्माण में लगे विभागीय अधिकारियों को जल्द से जल्द सही करने का निर्देश दिया. वहीं, इस पूल का निर्माण सिलदिलिया कंस्ट्रक्शन के द्वारा पुल का निर्माण कराया जा रहा है. इस कंस्ट्रक्शन कंपनी में अनूप जायसवाल ठेकेदार कार्य कर रहा है.

वहीं, मौके पर पहुंचे ग्रामीण विकास विभाग के विशेष प्रमंडल के कार्यपालक पदाधिकारी सुरेश पासवान ने पूल निर्माण में लगे कंपनी के कर्मी से बात की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहले भी निर्माण कार्य को रोकने के लिए कहा गया था, लेकिन संवेदक के द्वारा कार्य नहीं रोका गया.

इसी बीच बीजेपी विधायक ने सीएम हेमंत सोरेन से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि राज्य में हर तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है.

Most Popular