Homeमनोरंजनखाली पेट करनी पड़ी नोरा फतेही को इस गाने की शूटिंग, बनाए...

खाली पेट करनी पड़ी नोरा फतेही को इस गाने की शूटिंग, बनाए कई रिकार्ड्स

 

Bollywood News: नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां तक अन्य अभिनेत्रियों ने सालों से दिन-रात मेहनत की है. परन्तु कहावत में भी कहा गया है ना कि “मेहनत तो सभी करते हैं, परंतु मौके पर जो चौका जड़ दे वही असली खिलाड़ी होता है.”  इस कहावत के अनुसार नोरा फतेही ने भी कर दिखाया है. बता दें, नोरा के पास जब एक मौका आया तो उन्होंने देर किए बिना चौका जड़ा. हम बात कर रहे हैं सत्यमेव जयते फिल्म के ‘दिलबर सॉन्ग’ का जो काफी धूम मचाया. इस फिल्म के गाना तो कमाल था ही परन्तु नोरा के खूबसूरत डांस ने सबको पीछे छोड़ दिया.

गाने की शूटिंग में बड़ी मुश्किलें

फिल्म सत्यमेव जयते के ‘दिलबर सॉन्ग’ के गाने को अरबी फील देने की कोशिश की गई थी. माहौल में नोरा फतेही अरब की झलक और रेत पर बेली डांस कर रही थी. लेकिन इसकी शूटिंग करना नोरा के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. खासतौर से रेत में. जब भी नोरा रेत पर डांस करते हुए कोई स्टेप करतीं तो रेत कभी उनकी आंखों में चला जाता तो कभी उनके मुंह में. जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही थी. इसके अलावा नोरा ने इस गाने की शूटिंग खाली पेट की थी. क्योंकि नोरा को बेली डांस करना था और इसके लिए परफेक्ट दिखना जरूरी होता है. इतनी कठिनाइयों के साथ भी उन्होंने इस गाने की शूटिंग की थी.

 

रिलीज होते ही गाना ने मचाया धमाल

फिल्म की शूटिंग के बाद जब ये गाना बनकर लोगों के बीच आया तो कमाल ही हो गया. ये गाना जिस दिन रिलीज हुआ उसी दिन इसे 20 मिलियन व्यूज मिल गए थे और ये पहला भारतीय गाना था जो बिल बोर्ड म्यूजिक चार्ट के तीसरे नंबर पर पहुंचा. इतना ही नहीं ये यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना भी बन गया है.

 

सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था ऑरिजिनल सॉन्ग 

बता दें नोरा फतेही से पहले दिलबर सॉन्ग 23 साल पहले सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था. ये गाना फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में था जो जबरदस्त हिट रहा था. इस बार 19 साल बाद रीक्रिएट किया गया था तब किसी को नहीं मालूम था कि ये इतिहास रच देगा.

 

Most Popular