Homeमनोरंजननीतू कपूर एअरपोर्ट पर आई पैपराजी के घेरे में, कह दी ये...

नीतू कपूर एअरपोर्ट पर आई पैपराजी के घेरे में, कह दी ये बड़ी बात बुरी तरह हुईं ट्रोल

 

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर लोगों को बताई थी. इस खबर को सुनते ही उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं और काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर भी मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट की गई. बताया जा रहा है कि वो अपने बहू से मिलने लन्दन गई हैं. वहीं नीतू एयरपोर्ट लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, लेकिन बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

 

पैपराजी के घेरे में नीतू

एयरपोर्ट पर जैसे ही नीतू कपूर अपनी कार से उतरीं, वैसे ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और सवाल पूछने लगे. इस पर नीतू ने पूछा कि आप लोग सोते नहीं हैं? जिसका जवाब देते हुए पैपराजी ने उसने पूछा लिया कि वो कहां जा रहीं? नीतू ने कहा कि उनकी बेटी लंदन में रहती है, वो उन्हीं से मिलने जा रही हैं. उसके बाद सभी ने उन्हें मुंह मिठ्ठा करवाने को कहने लगे. हालांकि, ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें, उनकी बहू यानी आलिया भट्ट अभी शूट पर गई हुई हैं.

 

ट्रोलर्स ने चौंका ने वाली बात कही

ट्रोलर्स ने कही ये बात नीतू का ये अंदाज ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि लगता है ऋषि कपूर ने मैडम को लाइम लाइट में आने नहीं दिया था. अब इच्छा पूरी कर रही हैं मैम. पितृसत्तात्मक सोच हर कम्यूनिटी क्लास में है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ऋषि जी के होते हुए ये बोल भी नहीं पाती थीं. ट्रोलर्स इतना में ही नहीं रुके, एक और यूजर ने लिखा कि ऋषि सर क्या गए दुनिया से ये वापस इंडस्ट्री में आ गईं…वाह भाई वाह. हालांकि उनके बहुत से फैन्स ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

 

बॉलीवुड के सबसे फेमस जोड़ी

बता दें, 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. नीतू और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक थी. ऐसा कहा जाता है कि नीतू ने ऋषि कपूर से शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था. फिर उन्होंने सिर्फ परिवार और बच्चों पर ही ध्यान दिया. हालांकि जब उनके बच्चे बड़े हो गए तो वो कुछ प्रोजेक्ट्स में नजर आईं.

 

ये भी पढ़ें: https://jharkhandlivenews.com/deepika-padukone-can-give-good-news/

खुशियों से भरा है ये साल

वहीं साल 2022 कपूर खानदान के लिए खुशियों भरा रहा, जहां अप्रैल में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी की. इसके दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेगनेंसी की गुड न्यूज दे दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अल्ट्रासाउंड की फोटो डाली थी, जिसमें उनके बेड के पास रणबीर भी बैठे नजर आ रहे थे.

 

 

 

Most Popular