NDA में शामिल होते ही जीतन राम मांझी का लालू पर हमला- मेरा बेटा 8वीं नहीं, MA पास है

jitan ram manjhi

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को जदयू के साथ गठबंधन करने का ऐलान कर दिया। महागठबंधन छोड़ने के बाद आज मांझी ने राजद पर जमकर हमला बोला। मांझी ने कहा कि राजद में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजा वाद है। लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए मांझी ने कहा कि मेरा बेटा 8वीं पास नहीं है, वो एमए पास है। 

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी के एनडीए छोड़ने और महागठबंधन में शामिल होने के बाद लालू प्रसाद ने जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन मांझी को विधान परिषध का सदस्य बनवाया था। 

ये भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का ऐलान, हम बिना शर्त जेडीयू के साथ गठबंधन कर रहे हैं

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि हमने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के साथ गठबंधन किया है। हम अलग पार्टनर के रूप में एनडीए से जुड़े है। आज से एनडीए में हमारी पार्टी शामिल हो गई है। नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा देंगे।

JDU का लालू पर हमला, भ्रष्टाचार करने में शर्म नहीं आती, जेल में रहना शर्मनाक लगता है
जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद ललन सिंह ने मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोला। ललन सिंह ने कहा कि लालू की पुरानी आदत है, भ्रष्टाचार करने में उनको शर्म नहीं आती, जेल में रहना शर्मनाक लगता है। जदयू सांसद ने आरोप लगाया कि लालू आदतन भ्रष्टाचारी हैं। जदयू मुख्यालय में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान जब ललन सिंह से लालू प्रसाद को लेकर दर्ज पीआईएल पर प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने यह बयान दिया। 

ललन सिंह ने कहा कि पीआईएल किसने की है, पता नहीं है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद को 1998 में जेल हुआ था। बीएमपी के गेस्ट हाउस को जेल नोटिफाई कर लालू तब वहीं रह रहे थे। सुप्रीम कोर्ट ने तब टिप्पणी की थी जब जेल में सुरक्षा नहीं तो गेस्ट हाउस में कैसे सुरक्षा होगी।