LPG गैस सिलेंडर बुक करें और पाएं 2700 रूपये, जानिए इस ऑफर के बारे में

लगातार बढ़ रही महंगाई की बात किसी से छुपी नहीं है. खाद्य सामग्री से लेकर एलपीजी गैस, पेट्रोलियम हर चीज के दाम बढ़ गई है. बढ़ती महंगाई के कारण आम लोगों के घर का बजट बिगड़ता जा रहा है. बढ़ती महंगाई में एलपीजी गैस का कीमत भी सातवें आसमान पर है.

अभी की बात करे तो 14.2 किलो के LPG सिलेंडर का मूल्य 834.5 रुपए है. लेकिन आपके लिए एक खुशखबरी है, महंगाई के बीच अब आपको LPG Gas Cylinder काफी सस्ता पड़ने वाला है. अगर अब आप एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग Paytm करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का सीधे फायदा होगा.

Paytm ने बुधवार को एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग के लिए बहुत सारे कैशबैक के साथ कई इनामों की घोषणा.

जानिए इस ऑफर के बारे में विस्तार से –

Paytm के अनुसार अभी के यूजर्स को हर बुकिंग पर पुरस्कार और 5,000 कैशबैक अंक दिया जायेगा. चले कि पेटीएम ने हाल ही में कई नए फीचर्स सिलेंडर बुकिंग एक्सपीरियंस को और भी अच्छा बनाने का एक नई कोशिश की है. इस नए फीचर्स के अनुसार योजना अब अपनी डिलीवरी ट्रेक कर पाएंगे.

यह ‘3 पे 2700’ कैशबैक ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन , एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है. ग्राहकों के पास पेटीएम पोस्टपेड नामक पेटीएम नाउ पे लेटर प्रोग्राम में नामांकन करके सिलेंडर बुकिंग के लिए अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा. और साथ ही साथ Paytm अपने कस्टमर्स को एक और अच्छी सुविधा दे रहा है. इसमें यूजर्स अभी गैस बुक करके उसका पेमेंट अगले महीने कर सकते हैं

जानिए कैसे बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक?

— सबसे पहले Paytm App डाउनलोड करें

— इसके बाद सिलेंडर बुकिंग पर जाएं. फिर अपनी गैस एजेंसी को चुनें. इनमें आपको तीन विकल्प- भारत गैस, इंडेन गैस और HP गैस नजर आएगा.

–इसके बाद अपना रजिस्टर्ड नंबर डालें या LPG ID या फिर कस्टमर नंबर डालें.

–ये जानकारी भरने के बाद आप Proceed का बटन दबाकर पेमेंट कर सकते हैं.

जानिए इससे जुड़े कुछ सर्त –

यह कैशबैक पहली बार LPG सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को मिलेगा. हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक तीन महीने तक मिलेगा. यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक रह सकता है.