Homeझारखंडखूबसूरती में आराध्या बच्चन को पीछे छोड़ती है लारा दत्ता की बेटी,फोटोज...

खूबसूरती में आराध्या बच्चन को पीछे छोड़ती है लारा दत्ता की बेटी,फोटोज देखकर लोगों ने कहा-यह बनेगी अगली मिस यूनिवर्स

लारा दत्ता की बेटी सायरा भूपति 20 जनवरी को 11 साल की हो गईं. इस मौके पर उन्होंने बेटी की क्यूट तस्वीरें शेयर कर एक खूबसूरत बर्थडे नोट लिखा. लारा के बर्थडे नोट से ज्यादा उनकी बेटी की तस्वीरों ने फैंस का ध्यान खींचा. उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन से भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्हें भविष्य की मिस यूनिवर्स भी बता रहे हैं.

दरअसल, लारा दत्ता ने बेटी सायरा के बर्थडे पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह बेहद क्यूट दिख रही हैं. उनकी आंखें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

वहीं, दूसरी तस्वीर में सायरा क्यूट स्माइल देते हुए फोटो के लिए पोज दे रही हैं. सायरा की दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.लारा दत्ता ने बेटी सायरा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरी खूबसूरत सपने देखने वाली बेटी! हमेशा खुश, स्वस्थ्य और विनम्र रहो. मम्मा आपसे बहुत प्यार करती है.

सायरा 11 की हो गई हैं. वहीं, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने भी बीते नवंबर में अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अब फैंस दोनों की तुलना कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, लारा दत्ता की पोस्ट पर एक फैंस ने कमेंट कर सायरा को भविष्य की मिस यूनिवर्स भी बताया. यूजर ने आंखों में प्यार भरे कमेंट करते हुए लिखा, “मिस यूनिवर्स, फ्यूचर.”

सायरा भूपति की पापा महेश भूपति से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों साथ में फादर-डॉटर पलों को खूब एन्जॉय करते हैं.

Most Popular