HomeझारखंडJharkhand Live News - झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता : पूर्व सीएम...

Jharkhand Live News – झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता : पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के पुत्र समेत 20 लोगों की हत्या का आरोपी नक्सली गिरफ्तार

देवरी के चिलखारी मैदान में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के पुत्र अनूप मरांडी समेत 20 लोगों की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले नामजद नक्सली कोल्हा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे गिरिडीह के भेलवाघाटी थाना पुलिस ने रविवार को बिहार के जमुई जिले के चरकापथल थाना क्षेत्र के उसके गांव बिशनपुर से गिरफ्तार कर लिया है। यह नरसंहार 26 अक्तूबर 2007 को हुआ था।

भेलवाघाटी थाना के प्रभारी प्रशांत कुमार ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और सीआरपीएफ ने चरकापथल के बिशनपुर गांव से कोल्हा यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नक्सली को भारी सुरक्षा के बीच गिरिडीह जिले के किसी थाने में लाया गया है। उन्होंने बताया कि कोल्हा यादव पर चिलखारी मैदान में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के पुत्र समेत 20 लोगों को गोली मारकर हत्या कर देने और नवंबर 2007 में ही भेलवाघाटी के तेतरिया स्थित साप्ताहिक हाट में तिसरी के ढिबरा व्यापारी दासो साव की गला रेतकर हत्या करने का आरोपी है। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है।
 

Most Popular