HomeMotivationalIndigo Flight में 5 रूपये वाला Parle G खाते दिखे एमडी, सोशल...

Indigo Flight में 5 रूपये वाला Parle G खाते दिखे एमडी, सोशल मीडिया पर तश्वीर देख लोग हैरान 

Parle G Biscuits: Parle G एक ऐसा भरोसेमंद बिस्किट है जिसे हर बच्चे पसंद करते हैं. कई लोग आज भी इसे देख अपने बचपन के दिनों को याद करते हैं. परन्तु आज के इस दौर में Parle G को ”गरीबों की बिस्किट” का तमगा दिया जाता है. फिर भी यह बिस्किट बहुत बड़े वर्ग के दिल पर राज कर रहा है. Parle G बिस्किट को पसंद करने वाले वर्ग में अरबपति राहुल भाटिया भी शामिल हैं.

दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसे देख लोग हैरान हैं. बता दें तस्वीर में राहुल भाटिया एयरलाइन में बैठे हैं और देसी अंदाज में Parle G बिस्किट के छोटे पैकेट को चाय में डूबो कर खा रहे हैं. बिस्किट के इस छोटे पैकेट की कीमत महज 5 रुपये है.

वायरल हुई तस्वीर: राहुल भाटिया की इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा है- मेरे साथी यात्री अरबपति राहुल भाटिया इंडिगो 6ई बीएलआर-डीईएल की उड़ान पर, चाय में डूबी अपनी पारले-जी का आनंद ले रहे हैं।

ट्विटर यूजर ने राहुल भाटिया की सादगी को मिसाल बताते हुए आगे लिखा कि इंडिगो को 57% बाजार हिस्सेदारी के साथ एक सफल एयरलाइन बनाने के लिए आपको रिचर्ड ब्रैनसन या वी माल्या होने की जरूरत नहीं है। बहरहाल, राहुल भाटिया की इस तस्वीर की खूब तारीफ हो रही है और साथ ही उनकी सादगी को मिसाल बताया जा रहा है।

काफी लोकप्रिय है पारले-जी: आपको बता दें कि पारले-जी लंबे समय से बेहद लोकप्रिय रहा है, लेकिन महामारी के दौरान इसकी लोकप्रियता आसमान छू गई। 2020 में लॉकडाउन की अवधि में पारले-जी ने बिक्री के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस खबर पर मीडिया का भी काफी ध्यान गया। ऐसा माना गया कि लॉकडाउन के दौरान जब सबकुछ बंद था तब गरीब लोगों के लिए पारले-जी सहारा बना।

Most Popular