HomeमनोरंजनGHKPM New Track: मिस्टर प्रताप से बढ़ेगा सई का अटैचमेंट, बदलेगी स्टोरी

GHKPM New Track: मिस्टर प्रताप से बढ़ेगा सई का अटैचमेंट, बदलेगी स्टोरी

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में अब सई की जिंदगी में नया ट्विस्ट आने वाला है। नई नौकरी में उसकी मुलाकात एक एक्स-पुलिस अफसर प्रताप से होगी। सई उसको हील करने में मदद करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अफसर का सई के साथ अटैचमेंट हो जाएगा। दोनों के बीच एक कनेक्शन भी मिल जाएगा। सई की लाइफ में साहिबा भी आ चुकी है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि सई को मूवऑन करवाने में साहिबा मदद करेगी।

सई को मिलेगा एक्स पुलिस अफसर
गुम है किसी के प्यार में कुछ नए किरदारों की एंट्री हुई है। साहिबा नाम की लड़की की सई से अच्छी दोस्ती हो गई है। सई की नई जॉब पुलिस अफसरों के बीच लगी है। साहिबा वहां लोगों को मानसिक रूप से मजूबत बनने में मदद करती है। सई भी इन ट्रॉमा से गुजरे पुलिसवालों का इलाज करेगी। शो में एक एक्स पुलिस अफसर प्रताप दिखाया गया है। उसका हाथ नहीं है। साहिबा लोगों को आर्ट के जरिये हील करने की कोशिश करती है। प्रताप जब मिट्टी से कुछ बना नहीं पाता तो फ्रस्ट्रेशन में उसे फेंक देता है। साहिबा उसे प्यार से समझाती है।

GHKPM Twist: शो में छोटी सरदारनी ऐक्टर की एंट्री, आएंगे ये 5 ट्विस्ट

अफसर को होगा सई से अटैचमेंट?
अब शो में प्रताप की कहानी दिखाई जाएगी। उसने आतंकियों का बहादुरी से मुकाबला किया था। इस वजह से हाथ गंवाना पड़ा। इस अफसर का कनेक्शन विराट के भाई सम्राट से निकलेगा। बातों-बातों में पता चलेगा कि अफसर सम्राट के साथ भी काम कर चुका है। सई को उसकी कहानी काफी दिलचस्प लगेगी। वह उसको ट्रॉमा से निकालने में मदद करेगी। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या शो में विराट-सई का ट्रैक बदलकर प्रताप और सई की लव स्टोरी पर टिकेगा। 

Most Popular