Cricket Live News – IPL 2020: केकेआर को लग सकता है झटका, सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन पर फिर उठे सवाल

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders, KKR) को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम के स्टार स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया गया है। शनिवार को केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab, KXIP) के खिलाफ 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज की, जिसमें नरेन का भी बड़ा हाथ रहा। यह पहला मौका नहीं है, जब नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल खड़े हुए हैं। टी20 क्रिकेट में इससे पहले भी उनके गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया गया है।

CSK के खिलाफ अकेले भारी पड़े विराट, टीम ने दर्ज की 37 रनों की बड़ी

2015 आईपीएल में भी नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। क्रिकबज की खबर के मुताबिक आईपीएल 2020 के 24वें मैच में ऑन-फील्ड अंपायर ने नरेन के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंडियन प्रीमियर लीग की प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘आईपीएल की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन पॉलिसी के तहत ऑन-फील्ड अंपायर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। नरेन को वॉर्निंग लिस्ट में रखा गया है और अभी अपनी गेंदबाजी जारी रख सकते हैं।’ 

एक बार फिर धोनी ने बदला अपना लुक, नए हेयरस्टायल से फैंस को किया खुश

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आईपीएल 2020 के दौरान अगर अब मैच अधिकारी उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर रिपोर्ट दर्ज करेंगे, तो उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी करने से सस्पेंड किया जा सकता है। पीटीआई के मुताबिक नरेन अभी वॉर्निंग लिस्ट में हैं, जबकि वह फिलहाल आगे गेंदबाजी जारी रख सकेंगे। सुनील नरेन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट झटके। उन्होंने निकोलस पूरन और मनदीप सिंह के अहम विकेट लिए।