HomeझारखंडCM हेमंत की चचेरी बहन के शादी में राज्यपाल रमेश बैस गये...

CM हेमंत की चचेरी बहन के शादी में राज्यपाल रमेश बैस गये और आशिर्वाद दिए

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की चचेरी बहन के विवाह समारोह में मंगलवार को राज्यपाल रमेश बैस और झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन समेत कई मंत्री और अन्य वीआईपी उनके पैतृक गांव नेमरा पहुंचे। राज्यपाल और चीफ जस्टिस ने शादी समारोह में वधू आशा सोरेन को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया। बोकारो के झोपरो गांव निवासी बीसीसीएल कर्मी के साथ आशा का विवाह संथाली रीति-रिवाज से संपन्न हुआ।

नेमरा गांव वीआईपी मूवमेंट का बना गवाह

हाईप्रोफाइल शादी समारोह को लेकर नेमरा गांव पूरे दिन वीआईपी मूवमेंट का गवाह बना। राज्यपाल, चीफ जस्टिस, राज्य के कई मंत्री, सांसद, विधायक और मुख्य सचिव, डीजीपी समेत दर्जनों आला अधिकारी नेमरा में मौजूद रहे। सीएम सोमवार की देर रात में ही अपने पैतृक गांव पहुंच गए थे। वह सुबह से ही विवाह की तैयारी और रस्मों में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने पैतृक गांव में राज्यपाल का किया अभिनंदन

शादी को लेकर नेमरा गांव में विवाह स्थल भव्य रूप में सजाया गया था। विवाह स्थल पर अतिथि के रूप में सबसे पहले राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता पहुंचे। इसके उपरांत अपराह्न 3 बजे के लगभग राज्यपाल रमेश बैस सड़क मार्ग से पहुंचे। यहां रामगढ़ जिला प्रशासन ने राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव में राज्यपाल का स्वागत और अभिनंदन किया। राज्यपाल गांव में लगभग 2 घंटे तक रुके। इसके बाद वे सड़क मार्ग से वापस लौट गए।

Most Popular