Bollywood Live News – शादी के बाद पहली बार फोटोग्राफर्स के सामने आए वरुण धवन और नताशा दलाल, घटा ये मजेदार किस्सा

varun dhawan marriage photos

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने रविवार को शादी कर ली। शादी के बाद वरुण और नताशा पहली बार मीडिया और अपने फैन्स के सामने आए। इससे पहले दोनों के शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम के जरिए सामने आई थी। लेकिन जब वरुण और नताशा मीडिया के सामने आए, तो इस बीच एक मजेदार किस्सा भी घटा, जिससे फोटोग्राफर्स समेत नताशा भी वरुण पर हंस पड़ीं।

दरअसल मीडिया के सामने आते ही फोटोग्राफर्स नए जोड़े वरुण और नताशा को कैमरे की ओर पोज देने को कहने लगे। इस दौरान कई फोटोग्राफर्स जोर-जोर से से चिल्लाने लगे। कई ने उन्हें चिल्लाते हुए शादी की बधाई भी दी। लेकिन इसी बीच जब फोटोग्राफर्स नताशा का नाम लेकर चिल्लाने लगे और पोज देने को कहने लगे, तब वरुण धवन ने उनको शांत कराते हुए कहा, “आराम से, आराम से…डर जाएगी बेचारी।” वरुण के यह बोलते ही फोटोग्राफर्स समेत उनकी पत्नी नताशा भी हंस पड़ीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में हुई है। 

बिग बॉस 14: पूरी बॉडी पर ‘आई लव यू अभिनव’ लिख अनोखे अंदाज में दिखीं राखी, अभिनव ने पूछा- ये क्या है?

फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया” सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं। फैन्स कमेंट कर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

वरुण और नताशा की शादी में करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर कुणाल कोहली और अन्य कई सेलेब्स शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा ने रविवार शाम को सात फेरे लिए थे। सुबह हल्दी सेरेमनी हुई थी। इससे पहले वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था अगर सबकुछ ठीक रहा तो तो वह इस साल नताशा दलाल के साथ शादी कर लेंगे।