Bollywood Live News – शादी से पहले वरुण धवन को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ इस तरह किया था तैयार, सामने आया वीडियो

शादी से पहले वरुण धवन को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ इस तरह किया था तैयार, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में रविवार को हो चुकी है। उनकी वेडिंग की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, शादी से पहले वरुण धवन को तैयार कराते नजर आ रहे हैं। 

मनीषा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वरुण धवन को कोट पहनाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह वरुण के कपड़ों की स्टाइलिंग कर रहे हैं। इस दौरान वरुण धवन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। वह आउटफिट पहनकर मिरर में खुद को देख रहे हैं। मालूम हो कि नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने शादी के लिए अपने आउटफिट खुद डिजाइन किए थे।

वरुण धवन ने नताशा दलाल को किया KISS, शेयर कीं मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manish Malhotra Vows (@manishmalhotravows)

वरुण ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह नताशा दलाल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में वरुण धवन, नताशा दलाल के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कैमरे के सामने स्माइल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वरुण धवन ने फोटो शेयर करने के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन दोनों के चेहरे पर शादी करने की खुशी साफ झलक रही है। इससे पहले वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह शर्टलेस नजर आए। उनके पूरे शरीर पर हल्दी लगी हुई थी और वह कैमरे के सामने अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए।

वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की फोटो आई सामने, इस अंदाज में कपल ने दिया पोज

वरुण ने शेयर की नताशा संग शादी की पहली तस्वीर
नताशा के साथ शादी के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया”