Bollywood Live News – वरुण धवन की पत्नी नताशा की खूबसूरत डायमंड रिंग ने खींचा सबका ध्यान, वायरल हुआ वीडियो

वरुण धवन की पत्नी नताशा की खूबसूरत डायमंड रिंग ने खींचा सबका ध्यान, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने रविवार को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ मुंबई के अलीबाग में सात फेरे लिए। दोनों की वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। रविवार को शादी के बाद वरुण और नताशा पैपराजी के सामने आए, इस दौरान नताशा की एंगेजमेंट डायमंड रिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

दरअसल, शादी के बाद वरुण और नताशा वेडिंग वेन्यू द मैंशन हाउस के बाहर फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने देने लगे। इस दौरान कई फोटोग्राफर्स जोर-जोर से से चिल्लाने लगे। कई ने उन्हें चिल्लाते हुए शादी की बधाई भी दी। लेकिन इसी बीच जब फोटोग्राफर्स नताशा का नाम लेकर चिल्लाने लगे और पोज देने को कहने लगे, तभी वरुण धवन ने उनको शांत कराते हुए कहा, “आराम से, आराम से…डर जाएगी बेचारी।” वरुण के यह बोलते ही फोटोग्राफर्स समेत उनकी पत्नी नताशा भी हंस पड़ीं। इस दौरान नताशा की उंगली में डायमंड रिंग नजर आई, जो देखने में काफी खूबसूरत और महंगी लग रही है।

क्या गिन्नी चतरथ की डिलीवरी बनी ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की वजह? जानिए सच्चाई

नताशा के साथ शादी के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया”

जब ‘पद्मावत’ के सेट पर रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- कभी सोचा नहीं था संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनूंगी

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें कि वरुण और नताशा एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 24 जनवरी को शादी कर ली। हालांकि इस दौरान कोरोना के चलते शादी में सिर्फ 40 से 50 मेहमान मौजूद रहे।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आए थे। फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। इस फिल्म का निर्देशन वरुण के डायरेक्टर पिता डेविड धवन ने किया था। हालांकि, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज इस फिल्म को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब वरुण धवन राज मेहता की कॉमेडी फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएंगे। कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।