HomeबिहारBihar news- Nalanda News: सीएम के गृह जिले में बालू माफिया का...

Bihar news- Nalanda News: सीएम के गृह जिले में बालू माफिया का आतंक, खनन से ग्रामीणों ने रोका तो की फायरिंग, Video हुआ वायरल

नालंदाबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में बालू माफियाओं का मनोबल बढ़ा हुआ है, जिसका सबूत रविवार को देखने को मिला। अवैध बालू खनन को लेकर जब ग्रामीणों ने विरोध किया ‘दबंग’ माफियाओं ने जमकर फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही लोग इधर से उधर अपनी जान बचाने को भागने लगे। घटना का वीडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि खनन का विरोध करने पर खनन माफियाओं ने उदय यादव नामक एक ग्रामीण के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में ग्रामीण घायल हो गया है। घायल उदय की माने तो गांव के ही शंभू यादव और शिवनारायण यादव बालू का अवैध खनन कर रहे थे। जिसका लोगों ने विरोध किया तो दोनों ने हथियार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायलवहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए आपसी विवाद में मारपीट की बात बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो शख्स घायल बताया जा रहा है, वो आपसी विवाद में हुई मारपीट में घायल हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

वीडियो में हथियार ले जाते दिखे लोगसोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग बंदूकें हाथ में लेकर जाते हुए दिखाई देते हैं। जिन्होंने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत हैं।

Most Popular