HomeबिहारBihar Live News - सुशील मोदी का आरोप, वैक्सीन को लेकर भ्रम...

Bihar Live News – सुशील मोदी का आरोप, वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे लालू-अखिलेश को गरीबों के जीवन की परवाह नहीं

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दोनों ने अब तक कोरोना का टीका नहीं लिया। आरोप लगाया कि ये दोनों अपने अपने-अपने अंदाज में कोरोना टीका के प्रति अविश्वास और भ्रम फैलाने की निगेटिव ब्रांडिंग कर लाखों गरीब-पिछड़े-ग्रामीण समर्थकों की जान जोखिम में डालने की कीमत पर राजनीति कर रहे हैं।

सोमवार को ट्वीट कर सांसद ने कहा कि  दिल्ली में उनकी मुलाकात की जो खुशनुमा तस्वीर जारी की गई है, उसमें दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा है।  दूसरी तरफ यही लोग देश के टीकाकरण अभियान पर तरह-तरह के बेतुके सवाल उठाकर गरीबों के हमदर्द बनते हैं। लालू प्रसाद और अखिलेश यादव अपने-अपने प्रदेश में एक-दूसरे की पार्टी के पैर जमने नहीं देते। लालू प्रसाद ने कभी अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनने से रोक दिया था। राजद ने 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में सपा को केवल चार सीट देकर मुलायम सिंह का अपमान किया था।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दोनों ने अब तक कोरोना का टीका नहीं लिया।
ये दोनों अपने-अपने अंदाज में कोरोना टीका के प्रति अविश्वास और भ्रम फैलाने की निगेटिव ब्रांडिंग कर लाखों गरीब-पिछड़े-ग्रामीण समर्थकों की जान जोखिम में डालने की कीमत पर राजनीति कर रहे हैं।

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) June 14, 2021

Most Popular