HomeबिहारBihar Live News - सीवान में ट्रक और डीसीएम की आमने सामने...

Bihar Live News – सीवान में ट्रक और डीसीएम की आमने सामने टक्कर, ड्राइवर की मौत

सीवान जिले के गुठनी-मेहरौना मुख्य मार्ग पर गोहरुआ के समीप शुक्रवार को ट्रक और डीसीएम में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतक ड्राइवर की पहचान उसके आधार कार्ड से कानपुर जिले के श्रीनगर निवासी सोनू सविता (40 वर्ष) के रूप में की। 

वहीं घायलों में कानपुर निवासी सोनू कुमार राजभर (17 वर्ष) व सारण जिले के अवतारनगर थाना क्षेत्र के सांठ गांव निवासी शंकर राय (42 वर्ष) शामिल हैं। ग्रामीणों का कहना था कि यूपी से आम की खेप लेकर आ रही डीसीएम गुठनी की तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रक से टकरा गई। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि आवाज इतनी तेज थी कि वह काफी दूर तक सुनाई दी। आवाज सुनकर घटनास्थल पर सैकड़ों लोग पहुंचे। देखा कि दोनों वाहनों में तीन लोग फंसे हुए हैं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर थानाध्यक्ष राजेश सिंह, एएसआई जयललाल राम व एएसआई मोहन पासवान पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया। पुलिस का कहना था कि काफी मश्क्कत के बाद डीसीएम चालक व खलासी को बाहर निकाला गया। जिसमें चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही घायलों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Most Popular