HomeबिहारBihar Live News - लखीसराय: किऊल नदी में एक ही परिवार के...

Bihar Live News – लखीसराय: किऊल नदी में एक ही परिवार के 3 डूबे, युवक की लाश मिली, 2 बच्चे लापता

लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में शुक्रवार की सुबह किऊल नदी में चार बच्चे डूब गए। इनमें से एक को सकुशल निकाला गया, जबकि एक की लाश नदी से बरामद की गयी है। दो बच्चे अब भी लापता हैं। स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता दोनों बच्चों की तलाश देर शाम तक जारी रही।

ग्रामीणों के अनुसार गांव के कारू सिंह उर्फ उदय सिंह का पुत्र राजा कुमार (21), सुबोध सिंह उर्फ टीमन सिंह की पुत्री खुशी कुमारी (12) और पुत्र रोहित कुमार (10) और अंकित कुमार अपने दादा भोला सिंह के साथ सुमन चौक स्थित किऊल नदी में स्नान करने गए थे। दादा किसी के साथ बातचीत करने लगे, उसी बीच बच्चे नदी में स्नान करने लगे।  स्नान करने के दौरान ही सभी बच्चे किऊल नदी में डूब गये। वहीं नदी घाट पर रहे स्थानीय लोगों ने एक बच्चे अंकित कुमार को किसी तरह बचा लिया। जबतक लोग अन्य तीन को बचा पाते तब तक तीनों बच्चे नदी की तेज धार में बह गए। घटना के बाद पुलिस लगातार कैंप कर रही है। लापता बच्चों की तलाश के लिए प्रशासन ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया है। 

इस संबंध में पिपरिया के बीडीओ शत्रुंजय कुमार सिंह ने बताया कि किऊल नदी के सुमन चौक घाट पर एक ही परिवार के तीन लोग स्नान के दौरान डूब गए। स्थानीय गोताखोरों ने राजा कुमार का शव निकाला है। नदी में डूबे दो बच्चों को खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया है।  पीड़ित परिवार को हरसंभव सहयोग दिया जाएगा।

Most Popular