होमबिहारBihar Live News - राघोपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, काले झंडे दिखाए, नेता...

Bihar Live News – राघोपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, काले झंडे दिखाए, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- दो-तीन महीने में गिरने जा रही है नीतीश सरकार

नेता प्रतिपक्ष व राघोपुर विधायक तेजस्वी यादव शुक्रवार को कच्ची दरगाह बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल के जहाज से नदी पारकर राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में पहुंचे और गंगा नदी से वहां हो रहे कटाव के स्थलों का निरीक्षण किया। इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि दो-तीन महीने में बिहार सरकार गिर जाएगी। राघोपुर में जाप कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के काफिले को काले झंडे भी दिखाए।

तेजस्वी यादव से ग्रामीणों ने कई समस्याओं को लेकर शिकायत की, जिसके बाद अपनी प्रतिक्रिया में लोगों को समझाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने बिहार सरकार के दो तीन महीनों में गिरने की बात कही। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। तेजस्वी ने कहा कि सरकार अपनी नीतियों से भटक गई है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। छपरा में बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन युवक को लगा दिया गया, जो बड़ा फर्जीवाड़ा है। बिहार सरकार के पास वैक्सीन ही नहीं है, जिसके कारण इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है। 

एसटीईटी मामले पर तेजस्वी यादव ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 15 वर्षों में बिहार में शिक्षा व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। तेजस्वी ने कहा कि एसटीईटी मामले में अधिकारी और मंत्री दोनों दोषी हैं। आखिर इस मामले में अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई। कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री भी इसे लेकर दोषी हैं। अगर सरकार नहीं चेती तो और मुश्किलें बढ़ेंगी।

Most Popular