HomeबिहारBihar Live News - बेतिया: शौच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप,...

Bihar Live News – बेतिया: शौच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल

बिहार के बेतिया के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी धीरज महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

घटना सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में बीते 8 जून को हुई। शौच के लिए घर से निकली नाबालिग के साथ गांव के ही पांच युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। एफआईआर में पीड़िता की मां ने बताया है कि उसकी लड़की शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। इसी दौरान गांव के पांच युवक संजय कुमार, अनिल महतो, धीरज महतो, राजू महतो और पन्नालाल महतो ने उसे अकेला पाकर गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर सुनसान जगह पर ले गए। चाकू का भय दिखाते हुए मुंह दबाकर बारी-बारी से घटना को अंजाम दिया। फिर संजय और धीरज ने पीड़िता को नग्न कर कर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के करीब दो घंटे बाद लड़की घर पहुंच मां से आपबीती बताई। घटना के दिन लड़की के पिता घर पर नहीं थे। 

आठ साल की लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार की देर शाम की है। पीड़तिा की मां के द्वारा सूचना देने पर मानपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच किये। वहीं कार्रवाई करते हुये  आरोपी अजहर मियां को भी गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की मां ने पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि मेरी आठ साल की बच्ची सरेह में गयी थी। उसी समय गांव का अजहर मियां उसे पकड़ कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मानपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने बताया कि इस संबंध में दुष्कर्म और पोस्को एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ति बच्ची को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा। 

Most Popular