HomeबिहारBihar Live News - बिहार में कोरोना पर तेजस्वी ने नीतीश को...

Bihar Live News – बिहार में कोरोना पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, कहा- 10 हजार करोड़ फूंककर भी बिगड़े हालात

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया है कि एक वर्ष तक कोरोना प्रबंधन करने तथा करोड़ों रुपये कोरोना के नाम पर फूंकने के बाद भी बिहार में हालात सुधरने की बजाय बिगड़ गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार असंवेदनशील है और सिस्टम में कहीं कोई सुनने वाला नहीं है।

उन्होंने सवाल उठाया कि विपक्ष का मजाक बनाने और विगत एक वर्ष में ग्राउंड जीरो से प्राप्त सकारात्मक जनकल्याणकारी सुझावों को दरकिनार करने से सरकार को क्या लाभ हुआ? उन्होंने कहा कि क्या मरते राज्यवासियों, रोते-बिलखते परिजनों और दर-दर की ठोकर खा रहे गरीबों का दुःख-दर्द देख रूह नहीं कांपती। 

तेजस्वी यादव ने आरोप जड़ा कि विगत वर्ष भी आंकड़ों में धांधली हुई। मैं लगातार एक वर्ष से सबूत सहित सरकार को जगाता रहा हूं। कहा कि सड़क पर सरकार का विरोध करने उतरा तो महामारी एक्ट के तहत मेरे ऊपर ही अनेक केस दर्ज कर दिए गए। उन्होंने कहा कि सरकार को बस कुर्सी की चिंता है।

आज मिले 7,870 नए मरीज
बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण कहर बरपा रहा है। राज्य में आज रिकॉर्ड 7,870 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। राजधानी पटना में 19,898, गया में 610, भागलपुर में 322 और मुजफ्फरपुर में 541 नए संक्रमित मिले। राज्य में कुल 1 लाख 555 सैंपल की जांच की गई।

Most Popular