HomeबिहारBihar Live News - परीक्षा केंद्र पर मचा हड़कंप, प्राचार्य से बोला...

Bihar Live News – परीक्षा केंद्र पर मचा हड़कंप, प्राचार्य से बोला छात्र- सर मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, फिर हुआ ये

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) में इस समय स्नातक पार्टी टू की परिक्षाएं चल रही हैं। परीक्षा देने आए छात्रों और परीक्षा ड्यूटी में लगे वीक्षकों में कोरोना संक्रमण का खौफ देखने को मिला। इसी बीच परीक्षा देने आए छात्र की कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह फैल गई। टीएनबी कॉलेज के छात्र ने प्राचार्य से कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। यह बात सुनकर प्राचार्य सहित वीक्षकों और परिक्षार्थियों में दहशत का माहौल बन गया।

पुलिस को बुलाकर कॉलेज परिसर में चल रहे जांच शिविर में छात्र की दो बार कोरोना जांच कराई गई। दोनों बार उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। मारवाड़ी कॉलेज में शनिवार को टीएनबी कॉलेज के छात्र स्नातक पार्ट टू की परीक्षा देने आए थे। इनमें एक छात्र ने कॉलेज के प्राचार्य से कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। 

यह सुनकर प्राचार्य के होश उड़ गए। प्राचार्य ने छात्र को घर जाने के लिए कहा लेकिन इसके बावजूद वो परीक्षा कक्ष में जाकर बैठ गया। हालांकि उसकी निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। इसके बाद पुलिस और प्राचार्य ने छात्र से पूछताछ की। छात्र ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले कोरोना जांच कराई थी लेकिन रिपोर्ट नहीं मिली।

छात्र ने बताया कि एक दिन फोन करने पर जांच करने वाले ने कहा कि सभी लोग पॉजिटिव आए हैं। कर्मचारी के कहने पर ही मैंने प्राचार्य को बताया था कि वो पॉजिटिव है। अबतक उसके मोबाइल पर मैसेज नहीं आया है। बता दें कि जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई।

Most Popular