HomeबिहारBihar Live News - एएसपी ऑफिस पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, लगाई...

Bihar Live News – एएसपी ऑफिस पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, लगाई सख्त कार्रवाई की गुहार, जानें पूरा मामला

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शनिवार को एएसपी सदर संदीप सिंह के कार्यालय में अपना पक्ष रखने के लिए पहुंची। उन्होंने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखने के साथ ही कई और भी जानकारियां दीं। दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के संबंधों को लेकर गायक नीलकमल सिंह द्वारा गाए अश्लील गाने के मामले में कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है। 

पुलिस ने गाने की वॉइस रिकार्डिंग की जांच कराने को भेजी है। एएसपी सदर ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। अक्षरा समेत कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। अक्षरा ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। अक्षरा और पवन सिंह के संबंधों को लेकर गाए इस गाने में अश्लील टिप्पणी की गई थी और इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

गाना वायरल होने पर अक्षरा सिंह से इसे गंभीरता से लिया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी उन्होंने गायक को करारा जवाब दिया था। बाद में उन्होंने नीलकमल सिंह और अन्य के खिलाफ कंकड़बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में इस मामले में केस दर्ज किया है।

अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में गायक नीलकमल को जवाब देते हुए लिखा था कि मेरे व मां, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला, उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं। समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है। उसके लिए आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूं।

Most Popular