AUSvENG: इंग्लैंड के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने पर पैट कमिंस बोले, इस हार को पचा पाना मुश्किल

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हरा दिया। इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम ने जो रूट और कप्तान इयोन मोर्गन के किफायती पारियों के दम पर 231 रन बनाए। इसके जवाब में कंगारू टीम कप्तान आरोन फिंच के 73 रनों की शानदार पारी के बावजूद 207 रन ही बना सकी। इससे पहले सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीत दर्ज की थी। अब सीरीज का आखिरी और निर्णायक वनडे 16 सितंबर को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में ही खेला जाएगा। जीता हुआ मैच हारने पर कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने बयान दिया है।

आर्चर ने फेंकी ऐसी बॉल, खुद आउट होने पर मजबूर हुए स्टोइनिस-VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में दो बार जीत के करीब पहुंचकर मिली हार को पचाना बहुत मुश्किल है। इंग्लैंड ने आठ विकेट 149 रन पर गंवाने के बाद नौ विकेट पर 231 रन बनाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत करके दो विकेट पर 144 रन बना लिए थे लेकिन पूरी टीम 207 रन पर ऑलआउट हो गई। तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर है।

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुनी किंग्स XI पंजाब की टीम, नहीं दी ‘सिक्सर किंग’ को जगह

कमिंस ने कहा कि मैं इस मैच के फुटेज देखूंगा। हमें 40वें ओवर तक लगा था कि मैच हमारी गिरफ्त में है लेकिन फिर पासा पलट गया। हमें उन्हें 200 रन पार करने देना नहीं चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल है। हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी 10 ओवर में अतिरिक्त 40-50 रन दे दिए। कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि 2023 में भारत में विश्व कप में ऐसी ही पिचों से सामना होगा।