Homeमनोरंजन35 करोड़ के चक्कर में फंस गई Hera Pheri 3 की डील,...

35 करोड़ के चक्कर में फंस गई Hera Pheri 3 की डील, साथ में ये 2 बड़ी फिल्में भी शामिल

अक्षय कुमार को ‘Hera Pheri 3’ से हटाए जाने की खबर आने के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म बजट और बाकी कुछ दिक्कतों के चलते फंस गई है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘Hera Pheri 3’ फ्रेंचाइज में फिरोज नाडियाडवाला और इरॉस इंटरनेशनल की को-ओनरशिप है। अब इन दोनों के बीच यह 35 करोड़ की डील फंस गई है जिसके चलते फिल्म पर काले बादल मंडराते नजर आ रहे हैं।

जब आई अक्षय कुमार को हटाने की खबर
फैंस ‘Hera Pheri 3’ को लेकर लंबे वक्त से एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म अचानक सुर्खियों में तब आ गई जब इससे अक्षय कुमार को हटाए जाने की खबरें सामने आईं। इसी बीच यह भी कहा गया कि ‘Hera Pheri 3’ में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार को रिप्लेस कर रहे हैं। फिल्म के तीसरे पार्ट से जुड़ी अन्य जानकारियों को फैंस इंतजार कर रहे थे, और उसी बीच यह बड़ी खबर सामने आई है।

…तब जाकर इकलौते मालिक बनेंगे फिरोज
बात करें डील की तो फिरोज को 35 करोड़ रुपये इरॉस एंटरटेनमेंट को देने हैं। इसके बाद ही फिरोज का इस अपकमिंग फिल्म पर पूरा अधिकार होगा। यानि 35 करोड़ रुपये चुकाने के बाद फिरोज नाडियाडवाला इस फिल्म के इकलौते मालिक हो जाएंगे। यह पेमेंट महीने के अंत तक की जानी है।

35 करोड़ चुकाने के बाद मिलेगी यह पावर
अगर फिरोज 31 दिसंबर से पहले-पहले को यह रकम चुका देते हैं तो इरॉस इंटरनेशनल न सिर्फ इस फिल्म से बल्कि ‘वेलकम’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ से भी बाहर हो जाएगा, क्योंकि इस 35 करोड़ में यह सभी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद फिरोज इन फिल्मों के सोल ओनर हो जाएंगे। तभी वह बिना किसी हस्तक्षेप के फिल्म की कास्ट और अन्य चीजों से जुड़ा कोई भी फैसला ले पाएंगे।

Most Popular