हवाई यात्रियों के लिए सामने आई एक बड़ी खुशखबरी ! अब यात्रा के समय मिलेगी यह बड़ी सुविधा

आप भी अगर त्योहारी सीजन में फ्लाइट से यात्रा करने वाले हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. आप फ्लाइट से यात्रा करने के दौरान आपको ताजा खाना मिलेगा.

एयरलाइन कंपनी विस्तारा (Vistara) ने अपने यात्रियों को फ्रेश वेज खाना परोसने की सुविधा को फिर से शुरू कर दिया है. विमानन कंपनी ने इसकी जानकारी अपने वेबसाइट पर दिया है. फ्लाइट में यात्रा करने वाले घरेलू यात्रियों को ताजा शाकाहारी भोजन परोसने की व्यवस्था फिर से शुरू कर दिया गया है.

कोविड-19 के कारण सरकार ने फ्लाइट्स में खाना परोसने का नियम बंद करवा दिया था. करो ना के कारण केवल पैकेट बंद खाना है यात्रियों के लिए परोसा जाता था लेकिन अब सरकार ने फिर से ताजा खाना परोसना शुरू कर दिया है.

DGCA ने जारी किया था कि विमानन नियामक डीजीसीए (DGCA) ने पिछले साल अगस्त में विमानन कंपनियों को सभी घरेलू उड़ानों (Flights) में पहले से पैक स्नैक्स, पेय पदार्थ और भोजन परोसने या बेचने की इजाजत दी थी.

दिल्ली-पेरिस के बीच 7 नवंबर से सीधी फ्लाइट- आपको बता दें कि 7 नवंबर से दिल्ली से पेरिस के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएगी. पिछले साल कोरोनावायरस के कारण यह फ्लाइट बंद हो गई थी लेकिन अब सरकार ने फिर से फैसला लिया है कि पेरिस के लिए फ्लाइट शुरू कर दिया जाए.

अभी नहीं हटाए जाएंगे अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स पर लगे पाबंदी –

अभी भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट पर लगे प्रतिबंध के हटने का कोई भी संकेत नहीं है. कई देशों में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसके कारण सरकार अभी भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट पर पाबंदी नहीं हटाएगा.