Homeमनोरंजनसैफ अली खान और जरीन खान हुए फैट शेम, वायरल फोटो पर...

सैफ अली खान और जरीन खान हुए फैट शेम, वायरल फोटो पर कमेंट कर लोगों ने किया ट्रोल

सैफ अली खान और जरीन खान हाल ही में फैट शेमिंग का शिकार हुए। पापाराजी के कैमरे में कैद हुए सैफ अली खान और जरीन खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। सैफ अली खान गुरुवार को अपने आवास पर देखे गए। पैप्स अकाउंट से उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। लोगों ने कमेंट करके अभिनेता को उनके लुक्स, स्टाइल के साथ-साथ वजन और मोटापे के लिए ट्रोल किया। इसी तरह जरीन खान भी एयरपोर्ट पर पैप्स के कैमरे में कैद हुईं। उन्होंने ब्लू ड्रेस पहनी थी और जरीन बहुत खूबसूरत लग रही थी। लेकिन उन्हें ट्रोल्स के कमेंट का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पर ट्रोल्स ने उन्हें शर्मिंदा किया।

बता दें कि सैफ अली खान की फोटो पर ट्रोल्स ने कमेंट करते हुए लिखा, मोटा हो गया है घर पर बैठे बैठे। कुछ ट्रोल्स ने सैफ अली खान की तुलना मलाइका अरोड़ा से की। वहीं एक ट्रोल ने कहा कि सैफ की हाइट उम्र के साथ कम होती जा रही है। वहीं जरीन खान को भी तमाम नामों से पुकारा गया। सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कितनी मोती हो गई है। एक अन्य ने कहा, साइज ज्यादा बड़ा हो गया है। और भी इस तरह के भद्दे कमेंट्स उन पर किए गए हैं।

जरीन खान को अक्सर प्लस साइज होने के लिए ट्रोल किया जाता है और वह इसका जवाब क्लासी तरीके से देती हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में मोटा होना अपराध है। कटरीना कैफ की हमशक्ल होने की वजह से उन्हें फत्रिना भी कहा जाता था। हालांकि जरीन खान उस छोटी नीली ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर फैट शेमिंग को लेकर कई बार सवाल उठाए गए हैं। कई सेलेब्स ने ट्रोल्स को इसके लिए मुंह तोड़ जवाब भी दिया है।

Most Popular