Homeमनोरंजनसेट पर हुआ था तुनिषा शर्मा और शीजान का झगड़ा? जानें क्या...

सेट पर हुआ था तुनिषा शर्मा और शीजान का झगड़ा? जानें क्या बोले साथ काम करने वाले आयुष

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा के निधन के बाद से उनके साथ काम करने वाले लोग सदमे में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि को-स्टार शीजान खान के साथ ब्रेकअप के बाद तुनिशा ने जान दे दी। हैरान करने वाली बात यह है कि तुनिशा ने यह कदम शूटिंग के बीच सेट्स पर उठाया। उनके साथ काम कर चुके आयुष श्रीवास्तव तुनिशा और शीजान खान के रिश्ते पर बोले हैं। उन्होंने कुछ ही दिन पहले तुनिशा के साथ शूटिंग की थी। आयुष ने तुनिषा के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। 

क्या हुआ था दोनों का झगड़ा?
तुनिशा सूसाइड केस की जांच पुलिस कर रही है। उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान को पुलिस ने अरेस्ट किया है। उन पर तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्जाम है। बताया जा रहा है कि तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली। इस बीच तुनिशा और शीजान के साथ काम करने वाले आयुष ने टाइम्स नाउ डिजिटल से कुछ बातें साझा कीं। उनसे पूछा गया कि क्या शीजान और तुनिशा का झगड़ा हुआ था? इस पर आयुष ने बताया, शीजान और तुनिशा हमारे सामने नहीं लड़े। सेट पर हम एक सीन का शूट करते हैं फिर अपने कमरों में चले जाते हैं। हमें उनके बीच कभी कोई इशू नहीं दिखाई दिया। दोस्तों की तरह सामान्य झगड़ा हो सकता है लेकिन दोनों के बीच बड़ा झगड़ा नहीं पता चला। 

तुनिषा शर्मा ने मां से कहा था- धोखा मिला, अंकल का सवाल, शीजान के मेकअप रूम में क्यों की आत्महत्या?

आयुष ने याद की पहली मुलाकात
आयुष ने यह भी बताया कि डेंगू की वजह से वह एक हफ्ते से शूटिंग नहीं कर रहे थे इसलिए ज्यादा पता नहीं है। आयुष ने तुनिशा को श्रद्धांजलि देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने अपनी पहली मुलाकात को याद किया है। लिखा है, मुझे आज भी याद है जब हम पहले दिन इश्क सुभानल्लाह के सेट्स पर मिले थे। मैं नया था और सेट के लोगों ने मुझे कई वजहों से गलत समझ लिया था। सिर्फ तु थी जिसने मुझे सहज फील करवाया। फिर अलीबाबा में काम किया। मेरे बर्थडे पर तुम 6 केक्स लेकर आईं। मैंने अपने बुरे से बुरे सपने में भी नहीं सोचा था कि ये दिन देखने को मिलेगे, मैं बहुत टूट चुका हूं। काश तुम असफल हो गई होती। तुनिशा यह ठीक नहीं हुआ। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayush shrivastava (@iamayushrivastava)

Most Popular