Homeमनोरंजनसुशांत के मर्डर वाले दावों पर आया बहन का रिएक्शन, श्वेता ने...

सुशांत के मर्डर वाले दावों पर आया बहन का रिएक्शन, श्वेता ने कहा- बहुत तकलीफ होती है कि…

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चरी यूनिट के एक स्टाफ मेंबर ने दावा किया है कि एक्टर की मौत का कारण आत्महत्या नहीं थी। इस नई जानकारी के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है। श्वेता ने CBI से फेयर इनवेस्टिगेशन करने की अपील की है।

सुशांत की बहन ने की CBI से यह अपील
श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘अगर इस सबूत में एक आउंस भी सच है तो हम CBI से अपील करेंगे कि बहुत सावधानी से इसे देखें। हमने हमेशा यह माना है कि आप लोग फेयर इनवेस्टिगेशन करेंगे, और हमारे सामने सच रखेंगे। हमारे दिल में बहुत तकलीफ होती है कि अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।’

फैंस बोले- CBI कुछ भी कहे, मर्डर ही हुआ है
श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘CBI चाहे प्रॉपर इनवेस्टिगेशन करे या ना करे, यह मेरा निजी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है। उनकी मौत के पीछे एक काला सच जरूर है।’ एक अन्य फैन ने लिखा- हां उसका मर्डर हुआ था। वह इतना महान इंसान था जिसने अरबों को प्रेरित किया।

शरीर पर पाए गए ऐसे चोटों के निशान
बता दें कि हाल ही में समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में कूपर हॉस्पिटल के वर्कर ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर पाए गए चोटों के निशान उस तरह के नहीं थे, जैसे आमतौर पर किसी के सुसाइड करने के बाद पाए जाते हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया था।

Most Popular