Homeमनोरंजनसलमान खान के बर्थडे पर फैंस को मिला लाठियों का रिटर्न गिफ्ट!...

सलमान खान के बर्थडे पर फैंस को मिला लाठियों का रिटर्न गिफ्ट! पुलिस को क्यों करना पड़ा बल प्रयोग?

सुपरस्टार सलमान खान की एक झलक पाने को घंटों से इंतजार कर रहे ‘दबंग खान’ के फैंस पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजीं। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सलमान खान के फैंस की भीड़ काफी वक्त से इंतजार कर रही थी। पुलिस बैरिकेट लगाकर उन्हें काबू में रखने की कोशिश कर रही थी। हालांकि जब सलमान अपने फ्लैट की बालकनी पर आए तो भीड़ बेकाबू हो गई और तब पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

सलमान के फैंस की भीड़ पर लाठीचार्ज
सलमान खान के फैंस पर पुलिस के लाठीचार्ज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। भीड़ को आउट ऑफ कंट्रोल होते देखकर पुलिस ने इस तरीके से उन्हें काबू किया। बता दें कि सलमान खान के बाद उनके पिता सलीम खान भी फैंस की तरफ वेव करने बालकनी पर आए थे। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज मंगलवार को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सलमान को विश करने पहुंचे शाहरुख
सलमान खान को जहां पापाराजी से लेकर उनके फैंस और ढेरों सेलेब्रिटीज ने इस मौके पर विश किया, वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान भी खुद उन्हें विश करने उनके घर पहुंचे। सलमान खान और शाहरुख खान की साथ में तस्वीरें भी सामने आईं। दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। बता दें कि सलमान और शाहरुख पठान और टाइगर-3 के जरिए कोलैब कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने कमेंट बॉक्स में निकाला गुस्सा
हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। बात करें भीड़ पर पुलिस के लाठीचार्ज की तो कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या अब किसी को प्यार करना भी क्राइम हो गया है? वहीं एक फैन ने कमेंट किया- यह तो पागलपन है। सभी को सड़क पर चलने का अधिकार है, और वह बस उसके फैंस हैं।

Most Popular