समस्तीपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, एक ही थाना क्षेत्र के अंतर्गत 4 दिनों के अंदर दूसरे व्यापारी की हत्या

समस्तीपुर जिले में इस वक्त अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिले में दिन-प्रतिदिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का है, जहां गिट्टी-बालू व्यवसायी राजू सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। राजू दुकान बंद कर बर्बट्टा स्थित अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना में उन्हें कुल 6 गोली मारी गई थी। घटना के बाद ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पाकर पर पहुंचे सदर डीएसपी ने बताया कि व्यवसायी राजू सिंह जो दुकान बंद करके घर लौट रहे थे कि बाइक सबार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पिछले 4 दिनों के अंदर में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में ही दूसरी हत्या प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहा है। गौरतलब हो कि पिछले दिनों में एक कारोबारी की हत्या कर दी गई थी। करीब 3 दिन पहले भी मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में ही उप मुखिया शशी नाथ झा की हत्या कर दी गई थी।

इस बीच कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। पुलिस प्रशासन पर जब सवाल उठे थे पुलिस ने ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।