सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा बिहार में कर रहा इंटर की पढ़ाई, जानिए पूरी कहानी

आप इस खबर को पढ़कर थोड़े चौंक जरूर गए होंगे कि प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का बेटा बिहार में इंटर की पढ़ाई कर रहा है। यहां चोकने वाली बात बिहार को लेकर नहीं है बल्कि यह कि प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल ने शादी कब की। और प्रियंका चोपड़ा का बेटा इंटर में पढ़ने लायक कब हो गया। दरअसल बिहार में 11वीं का एग्जाम चल रहा है। इसी दौरान बेतिया के कॉलेज में एक छात्र की उत्तर पुस्तिका में पिता का नाम सनी देओल और माता का नाम प्रियंका चोपड़ा लिखा हुआ है।

राम लखन सिंह यादव कॉलेज बेतिया का है मामला।

दरअसल, बिहार के अन्य जिलों की तरह ही पश्चिम चंपारण के बेतिया स्थित राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय में भी इंटरमीडिएट सेंटअप की परीक्षा हुई। इसमें एक परीक्षार्थी ने शरारतन अपनी मां का नाम प्रियंका चोपड़ा और पिता का नाम सनी देओल लिख दिया। बाद में यह कापी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

सवालों के ऊल- जलूल लिखे हैं उत्तर।

उत्तर पुस्तिका में एक सवाल है कि ” पुरातत्व से आप क्या समझते हैं? जवाब में लिखा गया है कि, मास्टर साहब हमको कुछ नहीं पढ़ाए हैं पुरातत्व से हम कुछ नहीं समझते हैं। वही मोहनजोदड़ो के स्नानागार के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में लिखा गया है कि, स्नानागार में राजा की पत्नी छपक छपक का नहाती थी और कपड़ा फिंचती थी। एक अन्य सवाल जो जजिया कर हटाने के बारे में था। इसके जवाब में लिखा गया है कि अकबर ने अपनी गर्लफ्रेंड रजिया के कहने पर जजिया कर हटाया था।