सड़क पर बुजुर्ग के साथ ही मिट्टी पर बैठ गया IAS अफसर, यूजर्स बोले-‘मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है, आपने….

सोशल मीडिया पर आए दिनों कई तरह के पोस्टर वायरल होते रहते हैं. कई तरह की वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा पसंद किए जाते हैं. इन दिनों एक आईएएस अफसर का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट वायरल हो रहे हैं एक पोस्ट में आईएएस अधिकारी जमीन पर अपने गांव के बुजुर्ग के साथ बैठा हुआ है.

आईएएस अधिकारी जमीन पर अपने गांव के बुजुर्ग के साथ बैठा है, यह पोस्ट लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट मे IAS अधिकारी अपने गांव के एक बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर ठहाका लगा रहा है. यह दृश्य वाकई में देखने में बहुत ज्यादा शानदार है. यह फोटो खुद आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है.

आईएएस अधिकारी की सादगी के फैन हुए लोग-

IAS रमेश घोलप (Ramesh Gholap IAS) ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो लोग उनकी सादगी के फैन हो गए. फोटो में आईएएस अधिकारी अपने इनोवा कार से बाहर निकलकर बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठा हुआ है. अधिकारी के बॉडीगार्ड कार के अंदर बैठकर अधिकारी और बुजुर्ग को देख रहे हैं.

आईएएस अधिकारी ने जीता लोगों का दिल –

आईएएस अधिकारी का यह फोटो लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं.आईएएस रमेश घोलप ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है, संगमरमर पर तो हमने पांव फिसलते देखे हैं.’ उनके ट्वीट पर अभी तक ढाई हजार से अधिक लाइक और कमैंट्स आ चुके हैं. कई लोगों ने लिखा है कि आपने वाकई में दिल जीत लिया.