Homeमनोरंजनशाहरुख खान की 'पठान' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका पादुकोण...

शाहरुख खान की ‘पठान’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका पादुकोण के ‘बेशरम रंग’ में भी होंगे बदलाव

बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। एक ओर जहां पठान के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया तो वहीं इस पर काफी बवाल भी देखने को मिल रहा है। शाहरुख और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) पर काफी विवाद हुआ है। इस बीच अब फिल्म सेंसर बोर्ड पहुंची, जहां सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) ने मेकर्स को कुछ बदलाव के लिए कहा।

सेंसर बोर्ड ने करवाए बदलाव
दरअसल हाल ही में पठान, फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड पहुंची। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद कुछ बदलाव कहे हैं, जिस में पठान का विवादित गाना बेशरम रंग भी शामिल है। वहीं बोर्ड का कहना है कि बदलाव के बाद फिल्म को रिलीज के पहले दोबारा सर्टिफिकेशन के लिए आना होगा। अब बोर्ड ने फिल्म और गानों में क्या बदलाव के लिए कहा है, इस बारे में तो पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बदलाव ‘भगवा बिकिनी’ विवाद को लेकर हो सकते हैं।

पठान पर जारी विवाद
बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान को लेकर खबरों में हैं। कुछ वक्त रिलीज हुए पठान के पहले गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण के ‘भगवा बिकिनी’ और शाहरुख के ग्रीन शर्ट पहनने पर विवाद जारी है। वहीं दूसरी ओर फिल्म का दूसरा गाना झूमे जो पठान को ट्रोल्स सुखविंदर के गाने की कॉपी बता रहे हैं। एक ओर जहां शाहरुख और पठान को काफी ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म और किंग खान को फैन्स का तगड़ा सपोर्ट भी मिल रहा है।

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’
गौरतलब है कि पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही अन्य साउथ की भाषओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए हर कोई एक्साइटिड है। ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Most Popular