Homeमनोरंजन'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे', विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किए सुशांत के...

‘वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे’, विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किए सुशांत के ये शब्द! लेकिन ‘वो’ कौन थे?

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी कुछ नई बातें सामने आने के बाद अब यह मामला फिर एक बार तूल पकड़ गया है। सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस फिर एक बार चर्चा में है और इसी बीच ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक्टर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- ‘वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे।’ कौन थे ‘वो’, सुशांत, मेरे दोस्त?

सुशांत ने कब कहा- ‘वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे।’
विवेक अग्निहोत्री ने इस ट्वीट को इस तरह किया है जिससे मालूम देता है कि यह बात कभी सुशांत सिंह राजपूत ने ही निर्देशक से कही थी। हालांकि यह बातचीत विवेक अग्निहोत्री और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कब हुई और इसका रेफरेंस क्या था यह अभी तक किसी को नहीं पता है। विवेक अग्निहोत्री ने इस ट्वीट के साथ हैश टैग #RightToJustice लिखा है।

सुशांत की बॉडी पर थे चोटों के निशान?
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 2 साल बाद मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में मॉर्चरी यूनिट के एक स्टाफ मेंबर ने दावा किया है कि एक्टर की मौत सुसाइड की वजह से नहीं हुई थी। इस शख्स ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर चोटों के निशान थे और उनका पैर टूटा हुआ मालूम दे रहा था।

श्वेता सिंह कीर्ति ने भी किया था ट्वीट
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट करके CBI से निष्पक्ष जांच करने का अनुरोध किया था। श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर ढेरों फैंस ने रिप्लाई किया। कुछ फैंस ने लिखा कि CBI चाहे जो भी फैसला सुनाए, हमारा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह सुसाइड नहीं थी। वह इतना कायर शख्स नहीं था जो ऐसा फैसला लेता।

Most Popular