Homeमनोरंजनविकी कौशल ने बताया जूता छिपाई का किस्सा, बोले- फोटो के चक्कर...

विकी कौशल ने बताया जूता छिपाई का किस्सा, बोले- फोटो के चक्कर में भड़क गई थीं कटरीना

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को एक साल हो चुका है। दोनों की वेडिंग सेरिमनीज प्राइवेट थीं। हालांकि अब कटरीना और विकी कई इंटरव्यूज में धीरे-धीरे कई खुलासे कर रहे हैं। कपिल शर्मा के शो पर विकी ने जूता चुराई की रस्म से जुड़ी मजेदार बात बताई। उन्होंने बताया कि उनकी सालियों ने जूते छिपाए थे। हालांकि बदले में उनको कुछ मिल नहीं पाया। कटरीना के गुस्से की वजह से बहनों को विकी के जूते फ्री में ही लौटाने पड़े थे। 

विकी ने दे दिए थे जूते
विकी कौशल ने अपनी शादी से जुड़ा मजेदार किस्सा कपिल शर्मा के शो पर सुनाया है। विकी ने बताया कि लुधियाना के दो भाइयों ने विकी को भरोसा दिया था कि वे उनके जूतों का ध्यान रखेंगे। हालांकि जैसे ही वह मंडप में जाने लगे, कटरीना की बहनें जूते खींचने लगीं तो विकी ने उनको जूते दे दिए। 

फ्री में लौटा दिए जूते
जब तक फेरों का टाइम पूरा हुआ, कटरीना को तस्वीरें खिंचवानी थीं। कटरीना चाहती थीं कि फोटोज सूरज डूबने के पहले ले ली जाएं। सूरज डूबने लगा और विकी के पास जूते नहीं थे। तभी कटरीना को गुस्सा आ गया। उन्होंने सबकी डांट लगा दी और कहा कि विकी के जूते दे दें। ऐसा होने पर कटरीना की बहनों ने बिना कुछ लिए विकी के जूते लौटा दिए। 

कटरीना ने भी बताया था किस्सा
कपिल के शो पर जब कटरीना आई थीं तो उन्होंने भी जूते चुराई का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि उनके पीछे जोर-जोर से आवाजें आ रही थीं। उन्होंने मुड़कर देखा तो विकी के दोस्त और उनकी बहनें जूतों के लिए लड़ रही थीं। अर्चना पूरन सिंह ने उनसे पूछा था कि इस लड़ाई में कौन जीता था। इस पर कटरीना बोलीं कि उन्हें नहीं पता क्योंकि वह खुद शादी में बिजी थीं। कटरीना की बात सुनकर सब हंस पड़े थे। 
 

Most Popular