लोजपा सांसद और चिराग के चचेरे भाई प्रिंस राज पर रेप का केस दर्ज। जानिए प्रिंस राज का पक्ष

समस्तीपुर से लोकसभा सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज पर एक युवती ने दिल्ली में रेप का केस दर्ज कराया है। आने वाले दिनों में प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया जाएगा। दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है।

बता दें कि इसके पहले प्रिंस राज भी उस युवती पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करा चुके हैं। प्रिंस की एफआईआर के मुताबिक, ‘युवती से मुलाकात साल 2019 में हुई थी। जून 2020 आते-आते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। 18 जून, 2020 को युवती ने उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर पर बुलाया, जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। हालांकि, लड़की का आरोप है कि प्रिंस उसके साथ मर्जी के बिना ही संबंध बनाए।

जानकारी के अनुसार एफआईआर में चिराग पासवान का भी जिक्र है। युवती का आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया था और बाद में उसे वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। पीड़िता ने बताया कि उसने इस मामले को लेकर चिराग पासवान से बात की थी लेकिन चिराग ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए इस पर कोई एक्शन नहीं लिया। और केस ना करने को बोला। युवती का आरोप है कि प्रिंस ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

वहीं प्रिंस सारे आरोपों को निराधार बता रहे हैं प्रिंस ने युवती के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई है, उसमें उन्होंने बताया है कि युवती से मुलाकात साल 2019 में हुई थी। जून 2020 आते-आते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। प्रिंस के मुताबिक 18 जून, 2020 को युवती ने उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर पर बुलाया, जहां दोनों के बीच संबंध बने। प्रिंस का आरोप है कि इस दौरान मेरा आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल में युवती ने रिकॉर्ड कर लिया और बाद में युवती और उसके मंगेतर ने यह वीडियो सार्वजनिक कर देने के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।