Homeबिहारराजधानी में जल्द ही एक और ओवरब्रिज का काम हो जाएगा पूरा,...

राजधानी में जल्द ही एक और ओवरब्रिज का काम हो जाएगा पूरा, लोगों को जाम से मिलेगी राहत…

राजधानी पटना के लोग आमतौर पर सड़क पर ट्रैफिक जाम से परेशान रहते हैं। ऐसे में राज्य सरकार द्वारा लोगों को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए शहर के कई जगहों पर ओवर ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। इसी क्रम में राजधानी के मीठापुर मैं भी एक ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। इस पुल के शुरू हो जाने से गया लाइन गुमटी के पास लगने वाले भीषण जाम से लोगों को राहत मिलेगी।

इन जगहों का कार्य हुआ पूरा
बता दें की पटना के गया लाइन गुमटी के मीठापुर रेलवे ओवर ब्रिज का काम लगभग पूरा हो चुका है। इस रेलवे ओवरब्रिज के चालू हो जाने पर करबिगहिया की ओर आना-जाना बेहद आसान हो जाएगा। इसके अलावा जीपीओ, स्टेशन, गांधी मैदान की ओर आना-जाना भी सुगम होगा।

अगले महीने तक पूरा हो जाएगा काम
माना जा रहा है कि इस महीने के अंत तक काम पूरा कर लिया जाएगा। पुल का निर्माण कार्य बस अंतिम दौर में है। अभी पुल पर धूल की सफाई कर पिचिंग का काम शुरू कर दिया गया है। उम्मीद है की महीने के आखिरी तक पूल पर वाहनों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा।

इन इलाके के लोगों को मिलेगी सहूलियत
इस पुल के शुरू होने से मीठापुर फ्लाईओवर से लोग सीधे पटना पश्चिम की ओर आ जा सकेंगे। इसके साथ ही करबिगहिया, जक्कनपुर, यारपुर, मीठापुर, परसा, पुनपुन आदि इलाकों में जानें वाले लोगों को सहूलियत होगी। उन्हें रेलवे फाटक खुलने और बंद होने का इंतजार नहीं करना होगा।

Most Popular