रांची से हैदराबाद के लिये आज से विमान सेवा शुरू, देखिये टाइम टेबल

हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी है. अब आप रांची से हैदराबाद का सफर आराम से कर सकेंगे. एयर इंडिया की ओर से ये सेवा आज से शुरू की जा रही है. एयर इंडिया का विमान सप्ताह में दो बार रांची से हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगा. सोमवार व बुधवार को रांची से हैदराबाद के लिए विमान उड़ान भरेगा.

एयर इंडिया की रांची से हैदराबाद विमान सेवा सोमवार से शुरू हो रही है. विमान दिल्ली से शाम 4.40 बजे उड़ान भरेगा और सप्ताह में दो दिन वाया रांची होकर हैदराबाद जायेगा. विमान शाम 7.05 बजे रांची से हैदराबाद के लिए उड़ेगा और रात 8.45 बजे वहां लैंड करेगा. हैदराबाद से विमान रात 9.30 बजे उड़ेगा और रात 11.30 बजे दिल्ली में लैंड करेगा. यह विमान सोमवार व बुधवार को रांची से हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगा.

झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से रविवार को 26 विमानों का परिचालन हुआ. इस दिन 3038 यात्री आये और 3354 यात्री गये. उधर, दिन में मौसम खराब होने के कारण विमान से आनेवाले यात्रियों को थोड़ी परेशानी हुई. बारिश के पानी में यात्री नहीं भींगें, इसके लिए विमान कंपनी की ओर से छाता का प्रबंध किया गया था. बारिश व मौसम खराब रहने के कारण कुछ विमान विलंब से आये. उधर, मुंबई से रविवार को कोविशील्ड वैक्सीन का 73 बॉक्स आया. इसे स्वास्थ्य विभाग के कर्मी को तत्काल उपलब्ध करा दिया गया.