रांची में पति-पत्नी और प्रेमी तीनों की मौत, जानिये आखिर हुआ क्या था

रांची जिले के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर सीसीएल कॉलोनी के 128 मुहल्ले में मंगलवार की देर रात नौ बजे तीन लोगों की छुरा और हथौड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों में सीसीएलकर्मी देव प्रसाद उर्फ गरीब सतनामी (45 वर्ष), उसकी पत्नी कौशल्या देवी और हमलावर प्रकाश चौहान (30 वर्ष) शामिल हैं। घायल सतनामी की बेटी की एक आंख फूट गई है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर खलारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। बताया जाता है कि धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मृतक गरीब सतनामी के पुत्र राहुल का बयान दर्ज कर तीनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

हमला करने का आरोपी भी मारा गया

बताया जाता है कि प्रकाश शादीशुदा था। उसका गरीब सतनामी के घर शादी के पहले से आना-जाना था। प्रकाश की शादी के बाद गरीब सतनामी की पत्नी कौशल्या उसे घर आने से रोकती थी, परंतु वह नहीं मानता था। घटना के समय नौ बजे रात में नशे में धुत प्रकाश चौहान गरीब सतनामी के घर का दरवाजा खुलवाने लगा।

कौशल्या ने दरवाजा खोला तो प्रकाश चौहान ने पूछा कि दरवाजा क्यों नहीं खोलती हो, यह कहते हुए उसने कौशल्या पर छुरे से कई बार हमला कर दिया। उधर, शोर सुनकर घर के अंदर से गरीब सतनामी निकला तो प्रकाश ने उस पर भी हमला कर दिया। उसके बाद घायल गरीब ने घर में रखी हथौड़ी से प्रकाश के सिर पर कई वार कर दिए।

इस मारपीट में कौशल्या और प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुनकर आसपास के लोग आए और गरीब सतनामी को डकरा अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में बीच-बचाव कर रही सतनाम की एक बेटी घायल हो गई, जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।